6.8 C
London
Sunday, March 24, 2024

माथे पर तिलक, हाथ में कलावा, राहुल बन कासिम ने प्रेमजाल में फंसाया, फिर हुआ यह

बरेली। माथे पर लंबा तिलक, हाथ में कलावा और राहुल नाम रखकर कासिम ने 12वीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा को सच का पता चला तो छात्रा ने निकाह का दबाव बनाया। जिसके बाद आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं घर में घुसकर अपहरण की भी कोशिश की। परिजनों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। बारादरी पुलिस के मुताबिक, आरोपी कासिम और छात्रा आसपास के रहने वाले हैं। आरोप है, कासिम ने खुद का नाम राहुल बताकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर छात्रा से कई बार शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी कासिम ने छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली।
कई महीने बाद छात्रा को पता चला उसके प्रेमी राहुल का असली नाम कासिम है। इस पर छात्रा ने उससे बात करना छोड़ दिया। कासिम रंजिश मानने लगा और साथियों के साथ छात्रा के घर में घुस आया। जबरन निकाह करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।
छात्र को जबदस्ती खींचकर ले जाने लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी आ गए। उन्होंने आरोपी कासिम को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए। इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here