Ad
Ad
20.7 C
London
Tuesday, July 16, 2024

सुंदरपुर में सांसद लॉकेट चटर्जी पर हमला ठुकराल की साजिश का हिस्सा

रुद्रपुर। आज रमपुरा मे जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने कहा कि रविवार को ग्राम सुंदरपुर में सांसद लॉकेट चटर्जी के काफिले पर विधायक राजकुमार ठुकराल के समर्थकों ने सोची समझी साजिश के तहत हमला किया, जो महिलाओं के प्रति उनकी दुर्भावना को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि बंगाली समाज की भद्र नेता के साथ हुई घटना का बदला बंगाली समाज वोट की चोट से विधायक राजकुमार ठुकराल से जरूर लेगा।

श्री अरोरा ने कहा कि भाजपा की उत्तराखंड सहप्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी का सुंदरपुर में प्रचार कार्यक्रम पहले से तय था, लेकिन विधायक ठुकराल ने जानबूझकर सुंदरपुर में अपना कार्यक्रम लगाया, ताकि सांसद लॉकेट चटर्जी को अपमानित करने का मौका मिल सके। उन्होंने सवाल किया कि आखिर ठुकराल की क्या मजबूरी थी कि वह उसी दिन सुंदरपुर गए, जब भाजपा सांसद वहां प्रचार कर रहीं थीं?

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि दरअसल विधायक ठुकराल भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी से रंजिश मानने लगे हैं। ठुकराल समर्थकों ने महिला सांसद पर छींटाकशी की। इससे पहले उनकी एक आडियो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें वह महिला सांसद पर घोर अपमानजनक टिप्पणी कर चुके हैं। कहा कि बंगाली समाज की महिला को टारगेट करते समय विधायक यह भूल गए कि बंगाली समाज इस अपमान का बदला जरूर लेगा।

भाजपा नेता सुरेश कोली ने कहा कि महिला किसी भी समाज की हो, उसे आदर की दृष्टि से देखने की परंपरा रही है। ठुकराल यदि महिलाओं का सम्मान करते तो आज यह नौबत नहीं आती। इस दौरान सुरेश कोली धर्मकोली ,चन्द्रसेन कोली ,रामकृष्ण कोली ,महेश कोली ,राजकुमार कोली,त्रिलोक कोली ,अजय मौर्य ,रविपाल ,रतनलाल पाल ,रघुवरदयाल ,लालमन लालू ,सुरेश कोली ,अनिल कोली ,वीरू कोली आदि मौजूद रहे।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here