11.8 C
London
Saturday, March 16, 2024

मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

महाराष्ट्र के धुले जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी है। जबकि दो मासूम अभी भी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे है। धुले और शिरपुर के बीच मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National Highway) पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उस समय हुआ जब नरदाना शहर (Nardana City) के पास एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गयी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

नासिक सिडको क्षेत्र (Nashik Cidko) निवासी संदीप चव्हाण अपनी पत्नी मीना और दो बेटियों व एक पुत्र के साथ कनुबाई माता उत्सव के लिए शिरपुर आए थे। आज पूरा परिवार त्योहार में शामिल होने के बाद कार से नासिक अपने घर जा रहा था। इसी बीच एक पुल से उतरते समय कार पर से नियंत्रण छूट गया। तभी तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बगल में खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।
इस हादसे में कार में बैठे चव्हाण दंपत्ति और ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर के नीचे मरम्मत कर रहे ड्राइवर पांडुरन ढोंडू माली की भी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, अस्पताल में इलाज के दौरान चव्हाण दंपत्ति की बेटी ने भी दम तोड़ दिया। जबकि दो बच्चों का इलाज चल रहा है। उनकी स्थिती भी चिंताजनक बनी हुई है।
अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कहा कि महाराष्ट्र के धुले के करीब मुंबई-आगरा राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के ट्रैक्टर से टकरा जाने से एक परिवार के तीन लोगों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए।
मृतकों की पहचान नासिक के संदीप शिवाजी चव्हाण, मीना संदीप चव्हाण, जानवी संदीप चव्हाण और हितेश अरुण चौधरी (ड्राइवर) और धुले के ट्रैक्टर चालक पांडुरन ढोंडू माली के रूप में हुई है।
spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here