12.5 C
London
Friday, March 15, 2024

देखें वीडियो:जब सरेराह कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने सुरक्षाकर्मी संघ कर दी युवक की पिटाई

ऋषिकेश। भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल, गनर व समर्थकों ने एक व्यक्ति की बीच बाजार में जमकर पिटाई कर दी.. मंत्री व गनर की सरेआम पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वॉयरल हो रहा है…

.                      (viral video) 

वॉयरल वीडियो में साफ दिख रहा है मंत्री,गनर व अन्यलोग एक व्यक्ति को पकड़कर लात घूंसे चला रहे हैं.. किसी दुकान वाले ने यह वीडियो बनाया है.. इस वीडियो के वॉयरल होते ही मंत्री प्रेमचन्द के खिलाफ विपक्षी दलों ने आक्रामक रवैया अख्तियार कर लिया..

शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल से जुड़े सूत्रों का कहना हैं कि मंत्री जी एक कार्यक्रम से बाहर निकल रहे थे.. उसी बीच, सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया.. यह व्यक्ति मंत्री प्रेमचन्द को देखते ही गाली देने लगा..

यही नहीं ईंट से मारने की कोशिश भी की.. लेकिन गनर ने हमले को विफल करते हुए व्यक्ति को पकड़ लिया.. और फिर मंत्री, गनर आदि उस व्यक्ति की पिटाई कर दी..

मामले की जानकारी पुलिस द्वारा एकत्रित की जा रही है.. मामले की सच्चाई का पता लगाया जा रहा है.. विधानसभा भर्ती घोटाले कर बाद प्रेमचन्द कभी अपने बयान व कभी विभागीय ट्रांसफर को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं..और अब सड़क में खुलेआम पिटाई करने के एक नए विवाद में उलझ गए हैं।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here