Ad
Ad
16.9 C
London
Thursday, July 18, 2024

दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे ट्रैक जाम

हरियाणा के खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई है, जिसमें दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस हादसे के कारण दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रैक पूरी तरह से जाम हो गया है, इसका असर कई ट्रेनों में देखा जाएगा। रेल अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, इस कारण से जाम हुए ट्रैक को खोलने के लिए हमारे द्वारा काम किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे के कारणों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसे वाली जगह पर रेलवे के अधिकारी पहुंच कर जांच कर रहे हैं कि आखिर मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह क्या है? राहत की बात यह है कि ये कोई यात्री ट्रेन नहीं थी, जिसके कारण किसी की भी जान नहीं गई है। अगर यह कोई यात्री ट्रेन होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

उत्तर पूर्व रेलवे ने इस हादसे के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि दिल्ली मंडल के खरावड़ स्टेशन पर मालगाड़ी के डिरेल होने के कारण रेल यातायात प्रभावित हो गई है। इसके कारण गाड़ी नंबर 12482, श्रीगंगानगर-दिल्ली रेल सर्विस 7.8.22 को रोहतक तक संचालित होगी। मतलब यह रेल सर्विस आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
– इसके साथ ही गाड़ी नंबर 14732, बठिंडा-दिल्ली ट्रेन रोहतक तक ही चलेगी, जिसके आगे दिल्ली तक रद्द रहेगी।
– गाड़ी नंबर 12481, दिल्ली-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस रोहतक से शुरू होगी, मतलब यह आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
-गाड़ी नंबर 14731, दिल्ली-बठिंडा रेल सर्विस भी रोहतक से संचालित होगी, यह भी आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here