14.2 C
London
Monday, March 18, 2024

देखें वीडियो:कन्हैया मित्तल के भजनों पर झूम उठा रुद्रपुर

रुद्रपुर: गांधी पार्क में दिन शनिवार को भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमे बाबा श्याम के नाम से प्रसिद्ध भजन सम्राट कन्हैया मित्तल के नाम रही.. पहली बार अपनी प्रस्तुति देने आए कन्हैया मित्तल ने भजनों से माहौल को भक्तिमय कर दिया और दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया..

कन्हैया ने अपने प्रसिद्ध भजनों के जरिए भक्ति गीतों की ऐसी शृंखला शुरू की दर्शक भक्ति भावना से सराबोर हो गए.. उन्होंने अपना प्रसिद्ध गीत जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे…

सुनाया तो दर्शक झूम उठे..उन्होंने खाटू श्याम की भक्ति का ऐसा राग छेड़ा कि हर कोई देर रात उसमें गोते लगाता रहा.. कन्हैया मित्तल के भजनों को सुनने एवं देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों एवं श्रोताओं की भीड़ जुटी थी.. इससे रुद्रपुर का मंच पूरी तरह से भरा हुआ था..

कन्हैया की दीवानगी इस कदर देखने को मिली कि कार्यक्रम के पास पाने के लिए सुबह से लेकर देर रात तक दर्शकों की भीड़ चक्कर लगाती रही..

इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तराखंड के सबसे बड़े ट्रांसपोर्टर हरीश मुंजाल के पुत्र धुरुव मुंजल एवम उद्योगपति विजय भूषण गर्ग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया जिनका रुद्रपुर के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल एवं बाबा खाटू श्याम मंडल के प्रमुख संदीप राव द्वारा बाबा का निसान चिन्ह देकर स्वागत किया गया।

कन्हैया मित्तल ने देर रात तक बाबा श्याम की भक्ति का ऐसा तड़का लगाया कि दर्शक भक्ति भाव से झूमते रहे.. भजन संध्या में अपार जनसमूह उमड़ा रहा, जिसे नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.. श्रोताओं की भीड़ खाटू श्याम की भक्ति में सराबोर होकर झूम उठी.. कन्हैया की इतनी दीवानगी देखी कि उनकी एक झलक पाने और भजनों को सुनने के लिए मंच के बाहर लंबी- लंबी कतारें लगी हुई थी।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here