Ad
Ad
13.7 C
London
Monday, July 22, 2024

अस्पताल की अनूठी पहल, वोट डालने वाले नीला निशान दिखाएं, फ्री फुल बॉडी चेकअप करवाएं

नोएडा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान के बीच नोएडा के फेलिक्स अस्पताल ने लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए एक अनूठा प्रयास किया। अस्पताल की ओर से ऐलान किया गया है कि इस बार के विधानसभा चुनावों में नोएडा में मतदान करने वाले लोग अपने हाथ में लगी नीली श्याही दिखाकर उनके अस्पताल में फुल बॉडी चेकअप करवाएंगे। इसके लिए उनसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। अस्पताल के चेयरमैन डॉ डीके गुप्ता ने कहा कि, चुनाव हमारे लिए किसी पर्व से कम नहीं है, यह हमारे देश की दशा और दिशा बदलने वाला है।

बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनावों में नोएडा में शाम पांच बजे तक 53.48ः मतदान हुआ है। हालांकि इससे पहले नोएडा के फेलिक्स अस्पताल ने मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की मंशा से एक ऐलान किया। अस्पताल के चेयरमैन डॉ डीके गुप्ता ने कहा कि, चुनाव हमारे लिए किसी पर्व से कम नहीं है, यह हमारे देश की दशा और दिशा बदलने वाला है। ज्‍यादा से ज्‍यादा वोट डालकर हम अपने देश को सशक्‍त बना सकते हैं। जो भी मतदाता वोट डालने के बाद नीली स्‍याही दिखाएगा उसका इलाज निशुल्‍क किया जाएगा। इसके अलावा कुछ स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण भी मुफ्त किए जाएंगे। चुनाव में अधिक से अधिक लोग मतदान करें इसके लिए अस्‍पताल प्रशासन ने एक नई पहल की है, जिससे हमें उम्‍मीद है कि मतदान के दिन भारी संख्‍या में लोग वोट करें।

उन्होंने कहा कि मतदान प्रत्येक नागरिक का मौलिक अधिकार है। लोकतंत्र की मजबूती के लिए प्रत्येक नागरिक का मतदान करना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि कोई भी मतदाता नीली स्‍याही दिखा कर अगले एक हफ्ते तक फ्री फुल बॉडी चेकउप का लाभ उठा सकता है। जिसमें किडनी, लीवर, हृदय, डायबिटीज एवं फ्री हृदय रोग विशेषज्ञ से परामर्श सम्मिलित है।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here