Ad
Ad
16.9 C
London
Thursday, July 18, 2024

‘सवाल पूछने पर महिला सांसदों के कपड़े फाड़ना, उन्हें घसीटना हद दर्जे की क्रूरता’, प्रियंका गांधी ने PM से पूछा- सवालों से इतना घबराए क्यों हैं

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ आज तीसरे दिन भी हुई। इधर केंद्रीय एजेंसी सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में कथित तौर पर हुई वित्तिय अनियमितता के बारे में सवाल-जवाब कर रही थी तो उधर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता को इस पूछताछ को राजनीतिक प्रतिशोध की भावना के तहत की जा रही कार्रवाई बता विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कांग्रेस के कई नेताओं को हिरासत में लिया। जिसमें पुरुष के साथ-साथ महिलाएं भी थीं।

इसी दौरान हिरासत में ली गई तमिलनाडु के करूर से कांग्रेस सांसद जोतिमणि का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जोतिमणि अपने फटे हुए कपड़ों को दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को को ट्वीट करते हुए कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री जी, ये सांसद जनता द्वारा चुनकर भेजे गए हैं। महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दों पर सवाल जनता के सवाल हैं। सवाल पूछने पर महिला सांसदों के कपड़े फाड़ना, उन्हें घसीटना हद दर्जे की क्रूरता है। लोकतंत्र में आपको मुद्दों पर सवाल तो सुनने पड़ेंगे, सवालों से इतना घबराए क्यों हैं?

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here