Ad
Ad
22.5 C
London
Thursday, July 18, 2024

रुद्रपुर:The Medicity Hospital द्वारा आयोजित T20 क्रिकेट मैच की विजेता और उपविजेता टीम को IG कुमाऊं ने किया पुरस्कृत

आज शाम रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर स्थित एमिनिटी स्कूल के ग्राउंड में आज द मेडिसिटी हॉस्पिटल द्वारा आयोजित T20 क्रिकेट के फाइनल मैच के बाद विजेता और उपविजेता टीम को आईजी कुमाऊं डॉ.नीलेश आनंद भरणे ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया…..

 

बताते चले की रुद्रपुर के किच्छा रोड पर स्थित शहर के सबसे बड़े और नामी द मेडिसिटी हॉस्पिटल द्वारा आयोजित T20 क्रिकेट मैच में कुल 16 टीमों ने प्रतिभाग किया था….

T20 क्रिकेट के फाइनल मैच में RS LOGISTIC की टीम ने विजय टीम का खिताब हासिल किया जबकि SI ऑटो ने उपविजेता टीम का खिताब हासिल किया….

T20 क्रिकेट मैच में कुल 16 टीमों ने प्रतिभाग किया था… क्रिकेट के फाइनल मैच में आर एस लॉजिस्टिक की टीम ने विजय टीम का खिताब हासिल किया जबकि SI ऑटो ने उपविजेता टीम का खिताब हासिल किया….

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में द मेडिसिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर एवं प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर दीपक छाबड़ा,डायरेक्टर राहुल चंद, जिले के एसपी क्राइम,आरएस लॉजिस्टिक के एमडी हरीश मुंजाल और उनके बेटे ध्रुव मुंजाल भी मौजूद रहे….

उधर विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कार देने के बाद आईजी कुमाऊं डॉ. नीलेश आनंद भरणे ने यह साफ कहा कि खेलों का व्यक्ति के जीवन में अहम योगदान होता है इसलिए कहा जाता है कि हेल्थ इज वेल्थ और प्रत्येक व्यक्ति को अपने व्यस्ततम दिनचर्या में से कुछ समय निकालकर कोई न कोई खेल अवश्य खेलना चाहिए।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here