Ad
Ad
16.9 C
London
Thursday, July 18, 2024

रुद्रपुर: कुमाऊं ज्वैलर्स पर फायरिंग करने वालों की पुलिस से मुठभेड़, एक को गोली लगी

रुद्रपुर । कुमाऊं ज्वैलर्स के बेटे पर फायरिंग की घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने किच्छा के बरा इलाके में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बदमाश भागकर गन्ने के खेत में जा छिपे थे, जहां मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई। उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक अन्य बदमाश को गन्ने के खेत से ही पुलिस ने पकड़ा है। जबकि दो फरार हो गए। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसका नाम गुरदीप सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी बेरिया दौलत बाजपुर बताया जा रहा है।

डीआईजी नीलेश आनंद भरणे के मुताबिक पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही थी कि गुरुवार शाम को सूचना मिली कि बदमाश नेपाल भागने की फिराक में हैं। इसके लिए बरा में एकत्र हो रहे हैं। इस पर पुलिस ने तलाश शुरू की तो पुलभट्टा थाने की टीम को कुछ संदिग्ध एक ढाबे पर खाना खाते मिले। पुलिस को देखकर सभी भागने लगे और गन्ने के खेत में जा छिपे।

पुलिस ने एक बदमाश के साथ बाइक भी बरामद कर ली। बदमाशों की घेराबंदी की सूचना पर एसएसपी डाॅ. मंजूनाथ टीसी के साथ ही डीआईजी कुमाऊं डॉ. नीलेश आनंद भरणे भी मौके पर पहुंच गए। नैनीताल पुलिस के साथ ही भारी संख्या में सितारगंज सर्किल की पुलिस टीम ग्राम बरी पहुंच गई।

पुलिस का कहना है कि पुलिस ने चेकिंग में बरा के पास कुछ संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके सरेंडर करने को कहा। बावजूद इसके उन्होंने दूसरा फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी है

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here