Ad
Ad
22.5 C
London
Thursday, July 18, 2024

रुद्रपुर:एक बार फिर राजेश शुक्ला का तराई मे राजनीतिक कद बढ़ा गए सीएम पुष्कर सिंह धामी

रुद्रपुर:उल्लेखनीय है कि तराई को बसाने में अहम भूमिका निभाने वाले पंडित राम सुमेर शुक्ल के सबसे बड़े पुत्र रमा शंकर शुक्ल के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके निवास पर पहुंचकर उनके फ़ोटो पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि अर्पित की इस दौरान उन्होंने उनके चारो पुत्रों क्रमशः राजीव शंकर शुक्ल,रविशंकर शुक्ल,अजय शंकर शुक्ल और अमित शंकर शुक्ल और अन्य परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री शुक्ल बहुत ही सौम्य, सरल और व्यवहार कुशल राजनीतिज्ञ थे ..

उन्होंने अपने पिता के मान सम्मान और परिपाटी को आगे बढ़ाते हुए आखिरी समय तक जनता को समर्पित रहे..

धामी अपने परम मित्र एवं संघर्ष के साथी किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर तराई के संस्थापक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित राम सुमेर शुक्ल की धर्मपत्नी एवं भाजपा नेता राजेश शुक्ला की वृद्ध माता श्रीमती जानकी देवी का हाल-चाल भी जाना….

इस दौरान मौके पर राजेश शुक्ला के बड़े भाई दिनेश शुक्ला उनके पुत्र आशीष,मनीष और सचिन शुक्ला भी मौजूद रहे….

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजेश शुक्ला के आवास पर आए पुराने वरिष्ठ जनसंघी डीएन मिश्रा से भी मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया….

 

उधर छात्र संघ सचिव चंदन भट्ट के नेतृत्व में शुक्ला फार्म पहुंचे दर्जनों की संख्या में छात्रों और युवाओं ने नकल विरोधी कानून पास करने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया….

शुक्ला फार्म में आज मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए जिले के प्रभारी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता पुष्कर सिंह काला,भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल,दिनेशपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष काबल सिंह विर्क,भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्रा,रुद्रपुर भाजपा के कोषाध्यक्ष विनय बत्रा,भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी,भाजपा नेता मयंक तिवारी,धीरज सिंह और हेमू यादव सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे….

सीएम ने काफी देर तक शुक्ला फार्म में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से अकेले में कई अहम विषयों पर विस्तार से चर्चा भी की….

 

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here