13.4 C
London
Saturday, March 16, 2024

अतिथि देवो भव की परंपरा को बागियों ने किया कलंकित: मेयर रामपाल

रूद्रपुर। वार्ड नं. 11 संजय नगर में भाजपा चुनाव कार्यालय का मेयर रामपाल सिंह, भाजपा नेता राकेश सिंह, तरूण दत्ता, राम प्रकाश गुप्ता और मुकेश पाल ने भारी जनसमूह के बीच संयुक्त रूप से उदघाटन किया। इस दौरान बंगाली समाज के लोगों ने शिव अरोरा को अपना समर्थन देने की घोषणा की।
बंगाली समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए मेयर रामपाल सिंह ने सुंदरपुर में हुई घटना को लेकर विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि सुंदरपुर में ठुकराल समर्थकों ने न सिर्फ मातृ शक्ति और बंगाली समाज का अपमान किया बल्कि अतिथि देवो भव की परंपरा को भी कलंकित किया है। मेयर ने कहा कि उत्तराखण्ड देवभूमि है और यहां पर अतिथियों को देवता समान मानने की परंपरा रही है। कलकत्ता से यहां पार्टी की सेवा के लिए पहुंची सांसद लाकेट चटर्जी पार्टी के लिए ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखण्ड के लिए मेहमान हैं और मेहमान भगवान समान होता है। लाकेट चटर्जी लगातार बंगाली समाज की बात उठा रही हैं और बंगाली समाज के बीच जाकर उनकी समस्याओं से भी रूबरू हो रही हैं जिससे भविष्य में बंगाली समाज की समस्याओं के निराकरण का मार्ग भी प्रशस्त होगा। बंगाली समाज के उत्थान के लिए काम कर रही सांसद लाकेट चटर्जी का अपमान करके ठुकराल समर्थकों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह हिंदुत्व का सिर्फ ढोंग करते हैं। वास्तव में हिंदु संस्कृति और परंपरा से उन्हें कोई लेना देना नहीं। उन्हें सिर्फ वोट के लिए हिंदुत्व की याद आती है।
मेयर ने कहा पहले लाकेट चटर्जी के खिलाफ अपशब्द बोलकर उन्हें अपमानित किया गया अब उन पर हमले की घटना और उनके साथ अभद्रता की घटना बेहद दुखद और निन्दनीय है। इस घटना ने न सिर्फ देवभूमि को कलंकित किया है बल्कि बंगाली समाज को भी अपमानित किया है। शांतिपूर्ण चुनाव में ठुकराल समर्थकों ने विघ्न डालकर लोकतंत्र की हत्या करने की भी कोशिश की है। इस घटना से सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश भी की गयी है। भाजपा की मजबूती में बंगाली समाज की अहम भूमिका रही है। बंगाली समाज के किसी भी व्यक्ति के अपमान को पार्टी बर्दाश्त नहीं कर सकती। मेयर रामपाल ने बंगाली समाज से आगामी 14 फरवरी को कमल का फूल वाला बटन दबाकर अपमान का बदला लेने की अपील की।
इस अवसर पर नन्दू विश्वास, निमाई मण्डल, रोबिन विश्वास, चंदन ढाली, सुभद मण्डल, बुद्धि विश्वास, सुबोध मण्डल, विशेष हाल्दार, साधन मण्डल, विजय मण्डल, अजय मण्डल, वीरू मण्डल, कार्तिक दास, रवि बनर्जी आदि शामिल थे।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here