7.4 C
London
Thursday, March 21, 2024

Kerala Blast: ब्‍लास्‍ट में 6 की हालत गंभीर, 18 ICU में, 52 का चल रहा है इलाज, गुनहगार का सरेंडर, जानें अब तक क्‍या हुआ?

कोच्चि।केरल के कालामसेरी में यह विस्फोट सामरा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में हुआ, जहां रविवार सुबह यहोवा के साक्षियों का सम्मेलन आयोजित किया गया था। बताया जा रहा है कि धमाके के वक्त हॉल में 2000 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

केरल के कालामसेरी में ईसाई समुदाय के एक सम्मेलन केंद्र में रविवार सुबह हुए धमाकों में अब तक 52 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। फिलहाल 18 लोग आईसीयू में हैं। इसमें से छह की हालत गंभीर बनी हुई है। 12 साल की एक बच्ची की हालत बहुत ज्‍यादा गंभीर है। बच्ची 90 फीसदी जल चुकी है। वहीं कलामसेरी मेडिकल कॉलेज में 10 लोगों का इलाज चल रहा है। इसके अलावा धमाके में लिबिना नाम की महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। केरल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) शेख दरवेश साहब ने तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से कहा कि शुरुआती जांच के अनुसार विस्फोट आईईडी के कारण हुआ। वहीं खुद को ईसाइयों के ‘यहोवा के साक्षी’ समूह का सदस्य बताने वाले एक व्यक्ति ने केरल के त्रिशूर जिले में पुलिस के सामने सरेंडर किया है। उसने रविवार सुबह कलामासेरी में ईसाई धार्मिक सभा में हुए कई विस्फोटों की जिम्मेदारी ली है।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here