9.2 C
London
Monday, March 18, 2024

घोड़ासहन गिरोह का एक और सदस्य पुलिस की गिरफ्त में

वन प्लस के शोरूम से लाखों के मोबाईल फोन चोरी करने वाले घोड़ासहन गिरोह का एक और सदस्य पुलिस ने पकड़ा है। उसके पास से एक चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है।

बता दें कि नैनीताल रोड वन प्लस के शोरूम से 163 मोबाइल और करीब लगभग डेढ लाख रूपये नकदी चोरी हुई थी। जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। बिहार के घोड़ासहन गैंग के दो सदस्यों को हल्द्वानी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस व एसओजी की संयुक्त दो टीमें माल बरामद करने के लिए उधमसिंह नगर, काशीपुर, मुरादाबाद, दिल्ली, पीलीभीत, गोरखपुर, बिहार राज्य में टीमों द्वारा लगातार दबिश दे रही थी।

पुलिस को सूचना मिली कि घोड़ासहन गैंग के सदस्य अपने गिरफ्तार साथियों की जमानत के लिए वकील की तलाश में फिर से हल्द्वानी आने वाला है। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर शहीद पार्क जजी कोर्ट के सामने से घटना में लिप्त आरोपी प्रमोद पासवान पुत्र राजेन्द्र पासवान निवासी ग्राम विरता चैक थाना व पोस्ट घोड़ासहन जिला मोतीहारी बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी का मोबाइल जिसकी कीमत 44 हजार रूपये लगभग है भी बरामद किया। इससे पहले प्रमोद चोरी की घटनाओं में बिहार से जेल गया हुआ है जिसका आपराधिक इतिहास ज्ञात किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस अब अन्य आरोपियों जीतू उर्फ चूना, मोबीन, नईमुद्दीन, राजन, अर्जुन, रोशन, विक्रम, रियाजुद्दीन की तलाश की जुटी है।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here