11.8 C
London
Friday, March 15, 2024

स्कूटी से आए युवकों ने दुकानदार को मारी गोली

मुरैना मुरैना जिले के अंबाह में दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से बाजार में सनसनी फैल गई। गोली एक कपड़ा व्यापारी के हाथ में लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना सुबह करीब 10 बजे की है पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वारदात के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पीड़ित कपड़ा दुकानदार के मुताबिक आरोपियों जमीन संबंधी पुराने विवाद में उससे पांच लाख रुपए की मांग की थी और जब उसने देने से मना किया तो मारपीट करते हुए उस पर गोलियां चलाईं।

सदर बाजर स्थित कपड़ा व्यवसायी अमन शर्मा पर पुरानी रंजिश के चलते दिन दहाड़े पिस्टल से गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने अमन (22) पुत्र गिर्राज शर्मा निवासी आदर्श कॉलोनी अंबाह की रिपोर्ट पर आरोपी नवनीत उर्फ राजू पुत्र राममोहन उपाध्याय, आदित्य उर्फ भोलू पुत्र अमरीश गुधैनिया, जीतू पुत्र कन्हई गुधैनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार फरियादी अमन शर्मा ने रिपोर्ट की है कि घटना के समय मैं अपनी कपड़े की दुकान जो कि सदर बाजार अम्बाह में है पर बैठा था। तभी आरोपी नवनीत उपाध्याय, आदित्य गुधैनिया व जीतू गुधैनिया नीले रंग की स्कूटी से आए और मुझसे पुरानी जमीन संबंधी विवाद के संबध में पांच लाख रुपए मांगे।

पीड़ित ने बताया कि जब उसने पांच लाख रुपए देने से मना किया तो तीनों मुझसे मारपीट करने लगे मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो जीतू व आदित्य, नवनीत से बोले कि अमन को जान से खत्म कर दो तब नवनीत उपाध्याय ने अपनी पिस्टल निकाली और जान से मारने की नियत से फायर करने लगा जिसमें से एक गोली मेरे बाएं हाथ के बाजू में लगी फिर गोली की आवाज सुनकर मेरे पापा गिर्राज शर्मा व मेरा भाई छोटू शर्मा व अन्य लोग आ गये जिन्हें देखकर तीनो आरोपी मौके से भाग गए। आरोपी जाते समय जान से मारने की धमकी दे गए हैं।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here