13.1 C
London
Wednesday, March 13, 2024

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप की बदहाल सड़कों को लेकर कांग्रेसियों ने फूंका मेयर, विधायक व सांसद का पुतला

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प में जलभराव के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन के बीच भाजपा सासंद, विधायक और मेयर का पुतला दहन किया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ट्राजिट कैम्प स्थित विवेकानंद पार्क के निकट एकत्र हुए। कांग्रेसियों ने ट्रांजिट कैम्प में भारी जलभराव को लेकर भाजपा के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सांसद अजय भट्ट, विधायक शिव अरोरा और मेयर रामपाल सिंह के पुतले फेूंके।

इस दौरान जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने कहा कि भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुयी है। जलभराव से ट्रांजिट कैम्प में हाहाकार मचा हुआ है। बस्तियों में पानी भरा हुआ है। लोग घरों से बाहर शरण लेने को मजबूर हैं। ट्रांजिट कैम्प की खस्ताहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस ने कई बार आवाज उठाई लेकिन भाजपा के जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के कानों में जूं नहीं रेंगी। भाजपा के जनप्रतिनिधि झूठे वायदे करके हर बार चुनाव में अपना उल्लू सीधा करते हैं। उसके बाद जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया है। आज ट्रांजिट कैम्प की बस्तयों मंे लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं लेकिन भाजपा के सांसद, विधायक और मेयर को उनकी सुध लेने की फुरसत नहीं है। विधायक और मेयर रूद्रपुर शहर को जलभराव से निजात दिलाने के झूठे वायदे करते हैं लेकिन धरातल पर आज तक इस मामले में कोई सार्थक परिणाम नजर नहीं आया है। श्री गावा ने कहा कि अब जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाली। इस बार निकाय और लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी करनी का फल भोगना होगा।

पार्षद मोहन खेड़ा ने कहा कि भाजपा की कथनी और कंरनी का अंतर ट्रांजिट कैम्प में साफ देखा जा सकता है। यहां पर जलभराव भाजपा नेताओं के दावों की पोल खोल रहा है। ट्रांजिट कैम्प की कोई भी सड़क जलभराव से अछूती नहीं है। लोग बुरी हालत में जीवन जीने को मजबूर हैं। जलभराव के कारण आगामी दिनों में डेेगू और महामारियां फैलने का खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि ट्रांजिट कैम्प की जनता को इस मुद्दे पर भाजपा नेताओं से जवाब मांगना चाहिए।

 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व सभासद दिलीप अधिकारी ने कहा कि भाजपा ने ट्रांजिट कैम्प की जनता को हमेशा छला है। कभी सांसद तो कभी विधायक और कभी मेयर यहां की जनता को छलते रहे हैं। हर चुनाव में ट्रांजिट कैम्प की जनता को बरगलाया जाता है लेकिन अब यहां की जनता जाग गयी है और एक एक कर हिसाब चुकता करेगी।

पुतला दहन करने मैं  पिंटू गांगुली, सुमित राय, राज चक्रवर्ती, मिलन सिकदार, अंगद भारद्वाज, मोहन भारद्वाज, मधु सिकदार, उमा देवी, ममता रानी, दीपक किरतनिया, रोबिन विश्वास, सुनील आर्या, बाबू विश्वकर्मा, उमाशंकर, जयंत तरफदार, नव कुमार साना,मानव बैरागी, अजीत सरकार, वासु शाहा, रामपद विश्वास, परिमल सरकार, सतीश कुमार, इदरीश गोला, अमन जौहरी, संजीव रस्तौगी आदि मौजूद रहे।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here