11.8 C
London
Friday, March 15, 2024

बाढ़ के पानी में डूबी स्कूल बस, बच्चों की आवाज सुन मदद के लिए दौड़े लोग, 30 छात्रों को निकाला सुरक्षित

तेलंगाना के महबूब नगर में शुक्रवार को एक बड़ा होते-होते बच गया। यहां एक स्कूल बस बाढ़ के पानी में लगभग आधी डूब गई। ये स्कूल बस 30 बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान वह माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच स्कूल बस अंडर ब्रिज में लगभग पांच फीट बाढ़ के पानी में फंस गई। राहगीरों और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में बस में सवार बच्चों को बचाया। बाद में ट्रैक्टर की मदद से बस को बाहर निकाला गया।

तेलंगाना के महबूबनगर में आज बारिस से सड़क पर बढ़े पानी से बाढ़ जैसे हालत नजर आ रहे हैं। इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो दिख रहा है सड़क के पानी से स्कूली बस आधे से अधिक डूबी हुई है। वीडियो में लोग बच्चों को पानी से बाहर निकालते दिख रहे हैं। बाढ़ के पानी में बस फंसने के कारण 30 बच्चों की जान पर बन आई। गनीमत है कि, आसपास के लोगों ने जल्दी रेस्क्यू कर सभी बच्चों को बचा लिया।
स्थानीय लोगों ने दावा किया कि बस चालक जब अंडरब्रिज से गुजरा तभी पानी बढ़ गया। चालक और स्थानीय लोगों ने स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं महबूब नगर के डिप्टी कमिश्नर ने बताया, यह घटना सुबह करीब नौ बजे की है। 30 बच्चों को लेकर जा रही बस माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच अंडरपास में फंस गई थी।
अधिकारियों ने बताया, बस ड्राइवर सुबह-सुबह बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था। अंडरपास के नीचे पानी भरा हुआ था। ड्राइवर को पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था। इस कारण वह आगे बढ़ता चला गया। हालांकि, आगे जाकर वह बाढ़ के पानी में फंस गया। पुलिस के मुताबिक, बस पानी में आधी डूब गई थी। जैसे ही लोगों को इसका पता चला वे मदद के लिए आगे आए। पुलिस के अनुसार कोई हताहत नहीं हुआ है।
spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here