8.5 C
London
Thursday, March 21, 2024

अस्पताल की भीषण आग में जिंदा जल गए 9 लोग, कई अब भी घायल

जबलपुर। शहर के न्यू लाइफ मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल (new life multispeciality hospital ) में सोमवार को दोपहर भीषण आग लग जाने से अस्पताल में भर्ती कई मरीजों की मौत हो गई। आग को बुझाने के लिए नगर निगम की 7 दमकलों को बुलाया गया है। अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर अब भी कई मरीज फंसे हुए थे, जिन्हें एक-एक करके दूसरी बिल्डिंग की तरफ सुरक्षित निकाला गया। शाम तक मृतकों की संख्या 9 तक पहुंच गई थी। जबकि 8 लोग अब भी गंभीर रूप से घायल हैं।

सूत्रों के मुताबिक आग लगने पर शुरुआत में 9 लोगों को निकाला गया है, जो काफी जल चुके हैं। जबकि प्रत्याक्षदर्शियों ने कई शवों को जली हुई अवस्था में भी देखा था। बताया जा रहा है कि अस्पताल में आग लगने के दौरान अस्पताल का स्टाफ, मरीज और उनके परिजन समेत 150 लोग मौजूद थे।

शहर के शिव नगर दमोह नाका में न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में सोमवार को दोपहर में भीषण आग लग गई। आग लगते ही अस्पताल में भगदड़ मच गई। आग को काबू करने के लिए नगर निगम की 7 दमकलों को बुलाया गया है। चारों तरफ से आग को बुझाने के लिए दमकलें काम कर रही है। पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। मरीजों को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है। आग शार्ट सर्किट से होना बताया जा रहा है।

spot_img
spot_img
Manish Kashyap
Manish Kashyap
हमारा उद्देश्य देश, प्रदेश की हर ताजा खबर सत्यता के साथ सबसे तेज सबसे पहले आप तक पहुंचाना है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here